देश विदेश

नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी चुनाव में हार के डर से नर्वस: चुघ

पुंछ/जम्मू  । भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी तरुण चुघ ने  कहा है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस  पीडीपी और कांग्रेस  विधानसभा चुनावों में हार के डर से नर्वस हो गई हैं।

पुंछ में कार्यकर्ता बैठक में तरूण चुघ ने कहा की उमर अब्दुल्ला कह रहे कि  बीजेपी ने जम्मू और कश्मीर की सरकार बनाने के लिए क्षेत्रीय पार्टियों और स्वतंत्र उम्मीदवारों के साथ समझौता किया है, चुघ ने इस टिप्पणी को खारिज करते हुए कहा कि “अब समय आ गया है कि उमर अब्दुल्ला बेबुनियाद आरोप लगाना बंद करें ताकि जम्मू और कश्मीर की जनता को गुमराह न किया जा सके”।

उन्होंने कहा कि “एनसी, कांग्रेस और पीडीपी राष्ट्र विरोधी और वंशवादी पार्टियां हैं। बीजेपी जम्मू और कश्मीर को आतंकवाद और अलगाववाद का समर्थन करने वाली पार्टियों के प्रभाव से मुक्त करने के लिए प्रतिबद्ध है”।

चुघ ने दोहराया कि मोदी सरकार जम्मू और कश्मीर को राज्य का दर्जा लौटाने और क्षेत्र में स्थायी शांति प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है।

चुघ ने फिर से कहा कि ये पार्टियां लगातार उग्रवाद और अशांति को बढ़ावा देती रही हैं, जिससे जम्मू और कश्मीर की प्रगति बाधित हुई है। उनकी गतिविधियाँ केवल उनके निजी स्वार्थ की सेवा करती हैं और जम्मू और कश्मीर की जनता को एक संकीर्ण, स्वार्थी एजेंडे तक सीमित रखती हैं”।

चुघ ने कहा कि “बीजेपी ने हमेशा जम्मू और कश्मीर के विकास और एकीकरण पर जोर दिया है क्षेत्रीय पार्टियों और स्वतंत्र उम्मीदवारों के साथ गठबंधन एक रणनीतिक दृष्टिकोण है ताकि इन विकासात्मक लक्ष्यों को अधिक प्रभावी ढंग से प्राप्त किया जा सके”।

चुघ ने कहा कि उमर अब्दुल्ला को झूठे आरोप लगाना बंद कर देना चाहिए और अपनी पार्टी के घोषणापत्र के लिए उचित एजेंडा तैयार करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

अब्दुल्ला परिवार को जम्मू और कश्मीर की जनता की भावनाओं को भड़काने, उन्हें गुमराह करने और उनका लाभ उठाने के लिए जाना जाता है, बजाय इसके कि वे क्षेत्र के विकास और जनता की भलाई पर ध्यान दें।

चुघ ने कहा कि बीजेपी का ‘संकल्प पत्र’ जम्मू और कश्मीर के समग्र विकास पर केंद्रित है, जिसमें गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं का सशक्तिकरण शामिल है, और हमें विश्वास है कि हम जम्मू और कश्मीर में सरकार बनाएंगे।