उत्तर प्रदेशजीवन शैली

राजस्थान के नन्हे मुन्ने स्कूली बच्चों को ताज सुरक्षा पुलिस ने ताज भ्रमण कराया

आगरा। सहायक पुलिस आयुक्त ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद द्वारा ताजमहल पर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए तैयार की गई कार्ययोजना को ताज सुरक्षा पुलिस अंजाम तक पहुंचा रही है ।प्रभारी निरीक्षक थाना ताज सुरक्षा तिलकराम भाटी के निर्देशन में “सेवा सुरक्षा एवं संवेदना” की भावना के साथ कार्य कर रही।

थाना ताज सुरक्षा पुलिस की क्विक रिस्पांस टीम के द्वारा आज ताजमहल के पश्चिमी गेट पर राजस्थान के अलवर एवं करौली जनपद से ताजमहल देखने आए लगभग 250 स्कूली बच्चों एवं अध्यापकों का स्वागत करते हुए उन्हें ताजमहल से संबंधित सभी आवश्यक जानकारियां देकर हर संभव सहायता करते हुए ताजमहल का भ्रमण सुखद एवं सुरक्षित वातावरण में कराया गया।

थाना ताज सुरक्षा पुलिस की फ्रेंडली कार्यशैली तथा सहायता के लिए सभी अध्यापकों एवं स्कूली छात्रों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सराहना की और पुलिस के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाए तथा अपने अनुभव भी साझा किए। ताजमहल पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में सैलानियों का आवागमन होता है थाना ताज सुरक्षा पुलिस “अतिथि देवो भव”की भावना के साथ सभी पर्यटकों को समुचित सहायता उपलब्ध करा रही है किसी के बिछड़ने की सूचना हो या किसी के समान इत्यादि से गुम होने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए शत प्रतिशत रिकवरी कराते हैं जिसकी प्रशंसा पर्यटकों द्वारा की जा रही है।पुलिस टीम में,उप निरीक्षक शिवराज सिंह,मुख्य आरक्षी,दिलीप कुमार,महिला आरक्षी लक्ष्मी देवी
सम्मिलित हैं।