उत्तर प्रदेशराजनीति

आलोक चतुर्वेदी मध्य उत्तर प्रदेश का संगठन संयोजक नियुक्त

आगरा । मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के उत्तर प्रदेश कार्यालय निशातगंज लखनऊ में मध्य उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन हुआ जिसकी अध्यक्षता इस्लाम अब्बास  प्रभारी उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय संयोजक तथा विशेष रूप से राष्ट्रीय प्रमुख संयोजक मोहम्मद अफजल जी पधारे जिनके मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को मिला उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की ओर से वक्फ संशोधन 2024 विधयक बिल पर चर्चा करते हुए कहा कि हज़रत मुहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम ने वक्फ का निजाम कायम इसलिए किया था कि मुस्लिम समाज में गरीब अनाथ बच्चों महिलाओं बेवाओं बुजुर्गों का पालन पोषण सही से हो सके उसके लिए किया था।

लेकिन आजादी के बाद वक्त 1965 1995 व 2013 तक दुरूपयोग हुआ है केंद्र सरकार जो वक्त संशोधन बिलाई है समर्थन के साथ-साथ स्थितियों पर मंच ने विचार हुआ मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय गौ सेवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सह संयोजन एडवोकेट दादू खान राजस्थान से विशिष्ट अतिथि के रूप में बोलते हुए कहा नया वक्फ संशोधन भी 2024 मुस्लिम समाज में नया जोश पैदा करेगा प्रभारी उत्तर प्रदेश इस्लाम अब्बास ने कहा कि बांग्लादेश में हुकूमत द्वारा हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों की निंदा की और अत्याचारों को रोकने की मांग केंद्र सरकार से की ।

इस बैठक विशेष तौर पर इंद्रेश कुमार मार्गदर्शन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के निर्देशानुसार राष्ट्रीय सयोजक मो. अफ़ज़ाल द्वारा आलोक चतुर्वेदी को मध्य उत्तर प्रदेश का संगठन संयोजक नियुक्त किया गया , आलोक चतुर्वेदी का केंद्र लखनऊ रहेगा राष्ट्रीय संयोजक रजा रिजवी ने वक्फ एक्ट की धाराओं व संशोधन पर जोरदार रोशनी डाला ।वरिष्ठ प्रचारक स्वामी मुरारी दास तथा संगठन उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय कार्यकारिणी विशेष मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुआ अपनी जिम्मेदारी निभाने का आह्वान किया। इस बैठक के आयोजन की व्यवस्था ठाकुर राजा रईस ने की इस मंच की बैठक में क्षेत्रीय व प्रात व जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं ने भाग लिया सभी कार्यकर्ताओं ने वक्फ संशोधन बिल 2024 के प्रति उत्साह व जोश दिखाई दिया।