उत्तर प्रदेशदेश विदेश

ताजमहल के अंदर पेशाब करने की घटना से आक्रोशित हिन्दूवादी नेता ताज की शुद्धि के लिए गाय का गोबर और गंगाजल लेकर पहुंचे ताज

आगरा। ताजमहल के अंदर पेशाब करने की घटना से आक्रोशित हिन्दूवादी नेता ताज की शुद्धि के लिए गाय का गोबर और गंगाजल लेकर पहुंचे ताज पुलिस ने रोका बताया गया है हिंदू महासभा प्रदेश संयोजक गोपाल सिंह चाहर गाय के गोबर और गंगाजल को लेकर आज पश्चिमी गेट पर पहुंचे। जहां उन्हें पुलिस ने रोका जिसके बाद उनके द्वारा गेट पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ प्रारंभ कर दिया इस पर हिंदू महासभा की मीना दिवाकर ने किया था वीडियो वायरल की तेजो महल को गाय के गोबर और गंगाजल से पेशाब वाली जगह को करेंगे शुद्ध क्योंकि वह उनका शिव मंदिर है। इस बयान की जानकारी पर पुलिस ने रोक कर किया नजर बंद कर दिया।

वहीं महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मीरा राठौर को उनके घर पर पुलिस ने किया नजर बंद तेजो महालय के अंदर पेशाब करने वाले लोगों और वहां के कर्मचारियों पर करवाही की मांग को लेकर गोपाल सिंह चाहर तेजो महालय को शुद्ध करने के लिए तेजो महल के गेट पर अड़े किया हनुमान चालीसा का पाठ भगवा पहने झंडा लहराने पर पुलिस ने मीरा राठौर को रोका था।