अपराधउत्तर प्रदेश

अपहरण के बाद 5 साल के बच्चे की हत्या खेत में मिला शव घर के सामने से हुआ था लापता

आगरा। एत्मादपुर के अमनाबाद से लापता हुए 5 वर्षीय बालक का शव उसके घर के 5 किलोमीटर दूर खेत में मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। मृतक बालक के परिजनों के तहरीर पर पड़ोसी के खिलाफ अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी युवक फरार है। बताया गया है मृतक बालक मयंक नर्सरी क्लास में पढ़ता था।

शनिवार की शाम अपने घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था। काफी समय बीत जाने के बाद जब अंदर नहीं आ तो परिवार के लोगों ने आज पास तलाश शुरू की जब कहीं कुछ पता नहीं चला तो थाने जाकर मामला दर्ज कराया रातभर पुलिस तलाश करती रही। लेकिन सफल नहीं मिली सुबह खेत में शव मिलने की सूचना मिली। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

इस बारे में और जानकारी देते हुए सहायक पुलिस आयुक्त पीयूष कांत रे ने कहा 14 सितंबर को लापता हुए 5 साल के बच्चे का शव आज 16 सितंबर को रजवाहे में मिला है। पुलिस टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।