उत्तर प्रदेशराजनीति

मंत्री नंदी नें कहा:पीएम मोदी वर्तमान आधुनिक विकसित भारत के विश्वकर्मा


संवाद/ शरद मिश्रा


बांदा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन यहां सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया गया। इस दौरान यहां मुख्य अथिति के रूप में प्रदेश सरकार एवं जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी थे। उन्होंने इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी को विकसित भारत के विश्वकर्मा की संज्ञा नें नवाजा।नगर पालिका परिषद में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री नंदी नें विधायक प्रकाश दिवेदी,नगर पालिका अध्यक्ष मालती बासू एवं डीएम नगेन्द्र प्रताप के साथ मोदी की विश्वकर्मा भगवान के साथ तुलनात्मक पूजा की।


इसके बाद अवस्थी पार्क में भाषण का दौर चला।
मंत्री नंदी नें कहा की पीएम मोदी कड़े फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं।पिछले10 साल के कार्यकाल में पीएम मोदी ने कई ऐसे फैसले लिए, जिसने देश की दशा और दिशा ही बदल डाली। इन्हीं फैसलों ने उन्हें विश्व का सबसे लोकप्रिय नेता बना दिया है।
सदर विधायक प्रकाश दिवेदी नें कहा की पीएम मोदी की पहचान भारत के सबसे सशक्त प्रधानमंत्री के रूप होती है। उन्होंने सबसे पहले 2014 में केंद्र की सत्ता संभाली। उनके पहले पांच साल को लोगों ने काफी पसंद किया और 2019 में और भी सशक्त बनाकर लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाया।अब वह तीसरी बार प्रधान मंत्री है।


जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल नें पीएम मोदी को जन्म दिन पर बधाई देते हुये उन्हें भारत ही नहीं विश्व का अग्रणी नेता एवं जनता का मसीहा बताया।भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय सिंह के अलावा अन्य वरिष्ठ एवं कनिष्ठ नेताओं नें भी अपने भाषणों में पीएम मोदी की राजनीतिक कुशलता का गुण गान किया। पालिकाध्यक्ष मालती बासू नें सभी का आभार जताया। बाद में दो नये सफाई वाहन भी पालिका के बेड़े में हरी झंडी दिखाकर शामिल किये गये।