उत्तर प्रदेशराजनीति

नसीमुद्दीन का योगी पर हमला यूपी बन गई है अपराध की राजधानी


संवाद/ विनोद मिश्रा


बांदा। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता एवं पार्टी के मुस्लिम चेहरा नसीमुद्दीन नें कहा कि योगी सरकार में यूपी अपराध की राजधानी बन गया है। यहां फर्जी एनकाउंटर भी दो प्रकार के होते है। रुपया दिया तो जान बच जायेगी अन्यथा चली जायेगी। इसके रेट भी खुले हुये हैं।
कांगेस नेता नसीमुद्दीन मंगलवार को मीडिया से रूबरू थे। उन्होंने अपने तर्कों से योगी सरकार के अपराध विहीन राज्य के दावे की धज्जियां उड़ा दीं।

राज्य वार अपराधों के आंकड़े भी पेश किये
उन्होंने कहा यूपी के मुख्यमंत्री द्वारा ठोक दूंगा,मिट्टी में मिला दूंगा जैसे शब्द प्रयोग किए जाते हैं। भाजपा का कभी लोकतंत्र में विश्वास ही नहीं रहा, इसलिए ऐसी भाषा का प्रयोग करती हैं।
उप्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की तारीफ करते रहते हैं,जबकि एनसीपीआरबी के आंकड़ों के मुताबिक उत्तर प्रदेश अपराध की राजधानी बन गई है। इनकी सरकार में मंत्री से लेकर इनके विधायक लाचार एवं असहाय स्थिति में हैं। तंज कसा की भाजपा की लांड्री सर्विस लेने वाला, चाहे जितना भ्रष्ट एवं कुचर्चित हो,वह सबसे साफ सुथरा व्यक्ति हो जाता है।


नसीमुद्दीन नें कहा की भाजपा का कभी लोकतंत्र में विश्वास ही नहीं रहा,इसीलिये ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं। कहा की नफरत की राजनीति भाजपा करती है,कांग्रेस मुहब्बत की दुकान खोलती है।
नसीमुद्दीन नें कहा की मंत्री नवनीत सिंह बिट्टू कहते हैं कि राहुल गांधी को आतंकवादी घोषित किया जाए,यह शर्मनाक है। राहुल गांधी सबसे ज्यादा आतंकवाद से पीड़ित हैं। प्रधानमंत्री को ऐसे मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए।