दिल्ली

“आप नेता ” सीटीसी के चेयरमैन ब्रजेश लव कुश में बनेंगे मेघनाथ

नई दिल्ली,लव कुश रामलीला कमेटी द्वारा लालकिला ग्राउंड में आयोजित प्रेस वार्ता में लव कुश रामलीला कमेटी के कुमार ने मीडिया को बताया लेजेंड फिल्म स्टार असरानी राजा जनक के दरबार में मंत्री का किरदार निभाएंगे, जो सीता स्वयंवर के अवसर पर आए सभी राजाओं को अपने अनोखे हास्य स्टाइल से धनुष भंग करने लिए आमंत्रित करेंगे
फेमस सिंगर शंकर साहनी केवट के रूप में रामलीला में प्रभु श्री राम को नईया पार कराते हुए प्रभु श्री राम का गुनगान भी करेंगे। आम आदमी पार्टी के नेता एवं सीटीआई के चेयरमैन श्री बृजेश गोयल रावण के पराकमी इन्द्र विजयी पुत्र मेघनाद की भूमिका निभायेंगे। आर्मी की मेजर शालू वर्मा महाराज दशरथ की प्रिय पत्नी केकई का किरदार करेंगी।
असरानी ने मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए कहा मेरे लिए रामलीला में कोई भी किरदार निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। मैं जब भी विदेश गया मुझे वहां मेरे फैंस ने नारद जी कह कर पुकारा क्योंकि मैं लव कुश के मंच पर नारद मुनि का किरदार निभाया था मुझे खुशी हुई की विदेश में भी लव कुश रामलीला का इतना प्रचार प्रसार है की वहां की युवा पीढ़ी में रामलीला के माध्यम से भारतीय संस्कृति एवं संस्कार आ रहे हैं, इस बार मैं लीला में राजा जनक के दरबार में प्रमुख मंत्री का किरदार निभा रहा हूँ जो सीता जी के स्वयंवर में आये सभी राजाओं को बाबा भोले का धनुष भंग करने के लिए आमंत्रित करेगा, मेरी कोशिश होगी इस किरदार को मैं अपने स्टाइल से पेश करूं। फेमस सिंगर शंकर साहनी ने कहा मैं एक गायक हूँ ,मुझे खुशी है कि इस बार मैं केवट का किरदार निभा रहा हु, मैं प्रभु श्रीराम की महिमा का गुणगान करते हुए श्रीराम, सीता , लक्ष्मण को गंगा पार कराउंगा, इस किरदार के लिए कमेटी ने मेरा चयन किया इसके लिए मैं कमेटी का आभारी हूं।
कमेटी महामंत्री सुभाष गोयल ने बताया लीला मंचन से पूर्व सचखंड नानक धाम के प्रमुख संत त्रिलोचन दास महाराज का श्री राम पर प्रवचन का कार्यक्रम, और विख्यात भजन गायक कन्हैया मित्तल द्वारा खाटू श्याम की भजन संध्या होगी इसी दिन महाराज अनिरूद्वाचार्य के प्रवचन, भजन कार्यक्रम होगा। आप पार्टी के नेता श्री बृजेश गोयल लीला में दशानन रावण पुत्र मेघनाद के किरदार में है । आर्मी बेक ग्राउण्ड कीमेजर शालू वर्मा ने बताया महाराज दशरथ की महारानी केकेई का महत्वपूर्ण किरदार निभाना मेरे लिए बहुत अहम है।
इस अवसर पर लीला कमेटी के सर्वश्री पवन गुप्ता, सत्यभूषण जैन, प्रवीण गोयल, दिनेश जैन, अंकुर गोयल, राजकुमार गुप्ता आदि मौजूद रहे।