उत्तर प्रदेशमनोरंजन

फिल्म नवरस कथा कोलाज’ का टीज़र लॉन्च

आगरा।  फिल्म ‘नवरस कथा कोलाज’ का टीज़र लॉन्च  सोमवार को शाहगंज स्थित दीक्षालय संस्थान में बहुप्रतीक्षित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आरके सचदेवा और पियूष मल्होत्रा की उपस्थिति ने आयोजन को और भी खास बना दिया। टीज़र लॉन्च के दौरान फिल्म की टीम ने उपस्थित विद्यार्थियों के सामने अपनी फिल्म का परिचय दिया, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इस फिल्म में निर्माता, निर्देशक और अभिनेता प्रवीण हिंगोनिया ने अपनी अभिनय क्षमता का अद्वितीय प्रदर्शन किया है।

खास बात यह है कि प्रवीण हिंगोनिया ने एक ही फिल्म में नौ अलग-अलग किरदार निभाकर न केवल बॉलीवुड में एक नई मिसाल कायम की है, बल्कि एक चुनौतीपूर्ण अभिनय का प्रदर्शन भी किया है। उनकी यह उपलब्धि उन्हें बॉलीवुड के उन चुनिंदा अभिनेताओं की श्रेणी में लाती है, जिन्होंने एक फिल्म में कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं।

बॉलीवुड में कदम रखने वाले निर्माता, निर्देशक और अभिनेता प्रवीण हिंगोनिया ने अपनी आगामी फिल्म ‘नवरस कथा कोलाज’ से एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। इस फिल्म में प्रवीण ने एक-दो नहीं बल्कि नौ अलग-अलग किरदार निभाकर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। यह कारनामा उनकी डेब्यू फिल्म में है, जो किसी भी नए अभिनेता के लिए चुनौतीपूर्ण माना जाता है। इससे पहले, कमल हासन और संजीव कुमार जैसे महान कलाकारों ने एक फिल्म में 9 से 10 भूमिकाएं निभाई थीं, लेकिन डेब्यू फिल्म में ऐसा करने वाले प्रवीण हिंगोनिया पहले अभिनेता बन गए हैं।

प्रवीण हिंगोनिया की यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चित हो चुकी है। ‘नवरस कथा कोलाज’ अब तक 58 राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है, जो इसकी गुणवत्ता और प्रभावशाली कहानी को दर्शाता है। फिल्म का निर्देशन और अभिनय प्रवीण हिंगोनिया ने किया है, जबकि इसके सह-निर्माता एस.के.एच. पटेल और अभिषेक मिश्रा हैं। फिल्म का निर्माण स्वरध्रुपद प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है।

नवरस कथा कोलाज’ फिल्म में प्रवीण हिंगोनिया के अलावा कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने भी अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा है। फिल्म में शाजी चौधरी, दयानंद शेट्टी, रेवती पिल्लई, सुनीता जी, महेश शर्मा, प्राची सिन्हा, अमरदीप झा और उनकी बेटी श्रेया, जय शंकर त्रिपाठी, ईशान शंकर, और स्वर हिंगोनिया जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म का ट्रेलर सभी को बहुत पसंद आ रहा है और इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है।फिल्म 18 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्माता उम्मीद कर रहे हैं कि यह दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ेगी और समाज में।