उत्तर प्रदेश

ताज पर घायल हुई बच्ची का उपचार ताज सुरक्षा पुलिस ने कराया

आगरा। राजस्थान के राजसम्मद जनपद से ताजमहल देखने आए पर्यटक राकेश कुमार की 3 वर्षीय बच्ची साक्षी ताजमहल के पश्चिमी गेट के विकास द्वारा के सामने फिसल कर पिलर से टकराने के कारण घायल हो गई और सर में काफी चोट लगने से ब्लीडिंग होने लगी बच्ची का रो रो कर बुरा हाल था और परिवरीजन घबरा गए थे परिवार के लोगों ने इसकी सूचना ताजमहल के पश्चिमी गेट पर नियुक्त क्विक रिस्पांस टीम के प्रभारी उप निरीक्षक शिवराज सिंह को दी गई उनके द्वारा परिवार के लोगों को धीरज बनाते हुए तत्काल इलाज के लिए भिजवाने के प्रबंध किए गए।

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ताज सुरक्षा तिलक राम भाटी के निर्देशन में त्वरित कार्रवाई करते हुए ताजमहल पश्चिमी गेट पार्किंग के फैसिलिटी सेंटर से एंबुलेंस एवं डॉक्टर रिंकू बघेल की टीम को बुलाया गया और तत्काल घायल बच्ची को उपचार हेतु एम्बुलेंस से भिजवाया गया। ताज सुरक्षा पुलिस की त्वरित कार्रवाई से पर्यटक बच्चों को तत्काल इलाज मिल सका जिसकी सराहना उनके परिजनों द्वारा की गई तथा आभार व्यक्त किया गया।

पुलिस टीम में उपनिरीक्षक शिवराज सिंह,मुख्य आरक्षी दिलीप कुमार,आरक्षी इंद्रजीत सिंह,महिला आरक्षी लक्ष्मी देवी एवं महिला मुख्य आरक्षी रुक्मिणी देवी सम्मिलित है।