उत्तर प्रदेश

पंचायत अध्यक्ष सुनील की कार्य कुशलता बनी चर्चा : जन चौपाल बना आकर्षण का केंद्र

संवाद – शरद मिश्रा
बांदा। जिला पंचायत अध्यक्ष “सुनील पटेल एंग्री यंग जन सेवक” की भूमिका में चर्चा का विषय बन गये हैं। “मोदी योगी की योजनाओं को हकीकत का जामा पहनाने की उनकी ललक” जन “चौपालों में आकर्षण” बन चुकी हैं। सर्वसमाज के लिये बिना भेद भाव “जन सेवा के अद्भुत रोल” में दिखाई दे रहें हैं।
ऐसा ही नजारा बबेरू क्षेत्र के मर्का में आयोजित जन चौपाल में देखने को मिला। इसमें समस्याओं को सुनने के लिये प्रशानिक अधिकारी भी बुलाये गये थे। विशेषता यह की “चौपाल चुंबकीय आकर्षण” सी लिये हुये थी, जिला “पंचायत अध्यक्ष सुनील एवं जनता के बीच ऐसा महसूस हो रहा था ,मानों हम बनें तुम बनें एक दूजे के लिये”।
पंचायत अध्यक्ष सुनील “जोशीले अंदाज” में थे। उन्होंने कहा जन समस्याओं के निदान के लिये मेरे पास आये ,मैं निदान करुगां। व्यक्ति चाहे जिस दल का हो। उन्होंने कहा मोदी और योगी की नीतियां जन -जन तक गांवों में जाकर निरन्तर पहुंचा रहा हूँ। योजनाओं का लाभ दिलाने के साथ समस्याएं निपटा रहा हूँ। “जनता का उत्साह उनकी कथनी और करनी की सत्यता का समर्थन” कर रहा था।
पंचायत अध्यक्ष सुनील नें जन समस्याओं को सुना और उनका निस्तारण मौके पर कराया। बाढ़ आपदा राहत की समस्याएं भी निपटी। भाजपा से जुड़ने की जन अपील की। इस दौरान भारी संख्या में लोगों नें भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।