उत्तर प्रदेशजीवन शैली

ताज पर गिरने से ढाई वर्षीय बच्चा हुआ चोटिल ताज सुरक्षा पुलिस ने त्वरित उपचार दिलाया

आगरा। दिल्ली से ताजमहल देखने आए पर्यटक सुशील विश्वकर्मा निवासी गोविंदपुरी कालकाजी दिल्ली का ढाई वर्षीय पुत्र दक्ष ताजमहल देखने के बाद पश्चिमी गेट निकास द्वार के पास फिसल कर गिरने से बच्चों के मुंह दांत एवं नाक में चोट आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिससे बच्चे के रक्तस्राव होने से माता-पिता बहुत परेशान थे और घबराहट में थे जिसकी सूचना ताजमहल पश्चिमी गेट पर नियुक्त थाना ताज सुरक्षा पुलिस की क्विक रिस्पांस टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक शिवराज सिंह को दी गई।


सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ताज सुरक्षा श्री तिलक राम भाटी के निर्देशन में ताजमहल पश्चिमी पार्किंग के फैसिलिटी सेंटर से एंबुलेंस एवं चिकित्सा दल के श्री अनिल कुमार एवं श्री प्रेम सिंह को तत्काल मौके पर बुलाया गया जिन्होंने प्राथमिक उपचार देने के बाद चोट की गंभीरता को देखते हुए एंबुलेंस से बच्चों को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां उसका इलाज जारी है और बच्चों की हालत में सुधार है।

उसको आवश्यक इलाज समय से उपलब्ध हो जाने के कारण परिवार के लोगों ने फोन द्वारा ताज सुरक्षा पुलिस के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया और बताया कि बच्चे को जिला अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में उपचार मिल गया है हालत में सुधार है। पुलिस टीम में उप निरीक्षक शिवराज सिंह,आरक्षी इंद्रजीत सिंह महिला आरक्षी लक्ष्मी देवी सम्मिलित हैं।