अपराधउत्तर प्रदेश

पैगंबर साहब का सालों से अपमान कर रहे यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी के लिए दिया ज्ञापन

आगरा। पैगंबरे इस्लाम हजरत मोहम्मद साहब सल्लल्लाहो अलैहे वसल्लम का पिछले कई वर्षों से सुनियोजित साजिश के तहत लगातार अपमान करने वाले,गाजियाबाद की डासना पीठ के कथित महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती की गिरफ्तारी की मांग को लेकर, सूफ़ी खानकाह एसोसिएशन द्वारा, जिला अधिकारी कार्यालय पर डिप्टी कलेक्टर महोदय को दरगाह कदम रसूल बोदला आगरा के गद्दीनशीन वा सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव हज़रत शैख़ मोहम्मद शफ़ीक़ लाल शाह क़ादरी अशरफ़ी साहब की कयादत मे राष्ट्रपति महोदय को संबोधित ज्ञापन कथित महंत नरसिंहानंद द्वारा पैगंबर इस्लाम पर की गई।

आपत्तिजनक टिप्पणी के संबंध में दिया गया, जिसमें धार्मिक आस्था को आहत पहुंचाने के संबंध मे संबंधित धाराओं में सख्त से सख्त कार्रवाई कर गिरफ्तारी की मांग की गई।इस मौके पर सूफ़ी खानकाह एसोसिएशन राष्ट्रीय सचिव बाबा लाल शाह कादरी अशरफी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि पैगंबर ए इस्लाम की तौहीन को मुसलमान ही क्या कोई भी अमन पसंद इंसान कुबूल नहीं कर सकता।उन्होंने कहा कि हमे इस मुल्क के संविधान और कानून पर पूरा भरोसा है, कि कानून अपराधी को सजा देगा।


उन्होंने देश भर के मुसलमानों से सूफ़ी खानकाह एसोसिएशन की ओर से अपील करते हुए कहा कि,बेशक तौहीन ए रिसालत हमारे दिलों और रूह को मजरूह करने वाली बात है,लेकिन तमाम मुसलमानों को मुश्किल की इस घड़ी में सब्र से काम लेना चाहिए,हमे मुल्क के कानून और संविधान पर भरोसा रखना चाहिए,साथ ही किसी भी मुसलमान को कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे कानून व्यवस्था बिगड़े,साथ ही एहतिजाज के दौरान गैर कानूनी नारेबाजी और पुतला दहन से भी मुसलमानों को बचना चाहिए।

इस मौके पर दरगाह कदम रसूल की शाही मस्जिद के इमाम मुफ्ती कमरुद्दीन सकाफ़ी साहब और दरगाह कदम रसूल के नायब सज्जादा नशीन पीर जादा आमिर शेख कादरी शफीक़ी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से,शांति बनाए रखने की अपील की दरगाह कदम रसूल आगरा के खादिम सलमान शेख कादरी शफीक़ी ने कहा कि दशहरा व दिवाली जैसे बड़े पर्वों के मौके पर नरसिंघानंद का यह ज़हरीला बयान देश की एकता और भाईचारे के लिए खतरनाक है। इस मौके पर सूफ़ी खानकाह एसोसिएशन के तमाम पदाधिकारियों शाहरुख खान, सूफी नूरमोहम्मद, मुख्तार खान, ईशान उस्मानी आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।