उत्तर प्रदेश

बांदा पालिका बोर्ड की बैठक :अध्यक्ष मालती नें विकास पर ध्यान देनें पर दिया जोर

संवाद -विनोद मिश्रा

बांदा। नगर पालिका बोर्ड की बैठक हुई। इसमें अध्यक्ष मालती बासू नें सभासदों से शहर के सुंदरीकरण के साथ हीं वार्डों की समस्याओं के निराकरण हेतु जोर दिया। इस दौरान नवनिर्वाचित सभासद इरफान अली को शपथ भी दिलाई गई।
बोर्ड की बैठक का एजेंडा अधिशासी अधिकारी नीलम चौधरी नें पढ़कर सुनाया। इसके साथ ही चौराहों के सुंदरीकरण, पिछड़ी बस्तियों में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने और स्वच्छता पर चर्चा हुई। इस संबंध में सदस्यों ने पालिका अध्यक्ष को विकास कार्यों के प्रस्ताव उपलब्ध कराए।

पालिका बोर्ड की बैठक में अध्यक्ष मालती बासू नें कहा की महाराणा प्रताप चौक की तर्ज पर अन्य चौराहों के सुंदरीकरण, विकास से पिछड़ी बस्तियों में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने सहित स्वच्छता पर विशेष जोर दिये जानें की जरूरत है। सभी सदस्य इस दिशा में रुचि लें। सदस्यों ने वार्डों में विकास कार्यों से संबंधित प्रस्ताव रखे। अध्यक्ष मालती गुप्ता नें धन की उपलब्धता के आधार कार्य कराने का आश्वासन दिया।

पालिका अध्यक्ष ने कहा कि सभी वार्डों में समानता के आधार पर विकास कार्य कराए जाएंगे। सदस्य जलभराव व स्वच्छता के क्षेत्र में आने वाली दिक्कतों का पहले समाधान कराएं।