उत्तर प्रदेशशिक्षा / सरकारी नौकरी

एएमपी प्रेसीडेंट से मिले नेक्स सोसाइटी के प्रतिनिधि हुई अहम मुद्दों पर चर्चा

आगरा। नेशनल अदीब खैरमकदम सोसाइटी उत्तर प्रदेश के प्रतिनिधि के रूप में तलत उमरी अभिनेता,निर्देशक लेखक और समाजसेवी ने एएमपी के ऑल इंडिया प्रेसीडेंट आमिर इदरीसी से मुंबई स्थित एएमपी मुख्यालय पर मुलाकात कर संस्था की वर्तमान में चलने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की साथ संस्था के आगामी प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा हुई। चर्चा में संस्था के प्रेसीडेंट आमिर इदरीसी ने बताया की इस मुलाकात में संस्था की वर्तमान में चलने वाली योजनाओं पर चर्चा की गई। साथ ही आगामी संस्था द्वारा लाए जाने वाले कार्यक्रमों पर भी विचार विमर्श हुआ।

इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि अभी नवंबर महीने में एक स्कॉलरशिप टेस्ट करवाया जा रहा हैं। जो लगभग अलग अलग प्रदेशों के अलग अलग जिलों में आयोजित होगा। जिसमें बड़ी संख्या में उच्च शिक्षा के लिए स्कॉलिशिप प्राप्त करने वाले छात्र और छात्राएं हिस्सा लेंगे। इस परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले स्टूडेंट्स को आगे की शिक्षा पूरी करने के लिए स्कॉलरशिप दी जाएगी। इस बारे में और जानकारी देते हुए कनेक्ट प्रोजेक्ट कॉर्डिनेटर हमीद रज़ा ने बताया कि हमारी कोशिश है कि हर गरीब बच्चे को तालीम से जोड़ा जाए हम स्कॉलरशिप की मदद से उनकी तालीम में आने वाली दिक्कतो को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं।

साथ संस्था की सीनियर मैनेजर फिरोज़ शेख ने बताया कि हमारी कोशिश है कि देश भर में आला दर्जे पर हम अपना टेस्ट करवाए हर ज़िले और प्रांत में हमारे सेंटर बने जिससे कोई भी इससे महरूम न रहे इस स्कॉलरशिप टैस्ट के लिए इसी महीने से ऑनलाइन आवेदन लिए जायेंगे माह दिसंबर में टैस्ट होगा।

जिसका लिंक हम ओपन  करेंगे जिसकी सभी बच्चे समय से अपना आवेदन कर लें अभी हाल ही में हमारी संस्था ने नए सेंटर की श्रेणी में आगरा के उमरी पब्लिक स्कूल को परीक्षा सेंटर बनाया गया है। साथ ही आस पास के जिलों में भी जल्द सेंटर बनाए जायेगे।