उत्तर प्रदेशजीवन शैली

“प्रयास” ने दिया बेटियों को सेकेंड चांस में फैशन का फर्स्ट चांस

लॉयंस क्लब प्रयास की सेवा बैठक रही पॉलीथिन के बहिष्कार के नाम
खंदारी क्षेत्र के ठेले वालों को बांटे एक− एक हजार कपड़े और कागज के थैले

आगरा। लॉयंस क्लब आफ प्रयास की मासिक सेवा कार्य बैठक इस बार कुछ अनूठी रही। बेटियों को त्योहार पर ब्रांडेड और फैशनेबल कपड़ों का उपहार फैशन शाे के माध्यम से दिया तो पॉलीथिन का बहिष्कार कर ठेलेवालों को कपड़े और कागज के थैले प्रदान किये।
गुरुवार को खंदारी चौराहा स्थित सेकेंड चांस कलेक्शन सेंटर पर निर्धन बेटियों के लिए लॉयंस क्लब प्रयास द्वारा फैशन शो आयोजित किया गया। आयोजन का शुभारंभ सहायक नगर आयुक्त अशोक प्रिय गौतम और एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट अभय सिंह के साथ अध्यक्ष अशु मित्तल, सचिव मनीष बंसल, कोषाध्यक्ष शिप्रा बंसल, संस्थापक अध्यक्ष संजीव मित्तल, संस्थापक सचिव विनीत खेड़ा, सेकेंड चांस की निदेशक मयूरी मित्तल, डॉ सारिका श्रीवास्तव और रेनुका डंग ने दीप प्रज्जवलित कर किया। अध्यक्ष अशु मित्तल ने बताया कि सेकेंड चांस कलेक्शन सेंटर प्रदेश का एकमात्र ऐसा सेंटर है जहां लोग अपने ब्रांडेड और महंगे कपड़े दान करते हैं। इन कपड़ों को मात्र 50 से 100 रुपये तक में लोग खरीद सकते हैं। त्योहार पर निर्धन बेटियों ने अपने पसंदिदा कपड़ों को धारण कर रैंप पर उतरने की अपनी इच्छा पूरी की। क्लब द्वारा बच्चियों को ये कपड़े उपहार के रूप में प्रदान किये गए। फैशन शो की शो स्टॉपर वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ जयदीप मल्होत्रा थीं, जिन्होंने बेटियों के साथ रैंप पर कदमताल की। डॉ जयदीप मल्होत्रा एवं अशु मित्तल ने सेकेंड चांस की ही साड़ियां पहनी हुईं थीं।
संस्थापक अध्यक्ष संजीव मित्तल ने कहा कि डॉ सारिका श्रीवास्तव और रेनुका डंग की नई और सुंदर सोच का परिणाम है सेकेंड चांस स्टोर।
आयोजन का समापन खंदारी क्षेत्र के सब्जी और फल वालों को एक− एक हजार कपड़े और कागज के थैले प्रदान कर किया गया। इस सेवा का उद्देश्य पॉलीथिन का बहिष्कार करना था।
आयोजन में डॉ परिणीता बंसल, मीनाक्षी मोहन, विनय मित्तल, आशु जैन, रानू अग्रवाल, रेनू भगत, रीना गर्ग, दीपाली खेत्रपाल, अल्पना कोचर, रेशमा मगन, माधुरी मगन, सुरभि पाटनी, नरेश पारस, रॉबिन जैन, नवीन आदि उपस्थित रहे।