देश विदेशहिंदी

खेत में पेड़ से लटकता मिला बुजुर्ग का शव

देवरिया(DVNA)। जनपद के खुखुंदू थाना क्षेत्र में परिवार की आर्थिक स्थिति से परेशान वृद्ध ने गांव के बाहर धोती के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह गांव के लोग खेतों की तरफ गए तो वृद्ध का शव गूलर के पेड़ से लटकता हुआ देख दंग रह गए। उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। खुखुंदू पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खुखुंदू थाना क्षेत्र के महुई संग्राम गांव के रहने वाले रविंद्र मिश्र (70) पुत्र स्वर्गीय सुखनंदन मिश्र घर पर खेती किसानी करते थे। पिछले कुछ समय से उनके परिवार की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर हो गई थी, जिसे लेकर घर में विवाद भी होता था। शनिवार की रात रविंद्र परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भोजन करने के बाद बाहर दरवाजे पर सोने चले गए। करीब रात दो बजे के बाद घर से पश्चिम दक्षिण के कोने पर 800 मीटर की दूरी पर खोई नाले के समीप एक गूलर के पेड़ की डाली में धोती के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर जान दे दी। सुबह गांव के लोग खेतों की तरफ गए तो खोई नाले के किनारे स्थित गूलर के पेड़ पर रविंद्र मिश्र का शव लटकता देख अवाक रह गए। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी, जिससे घर में कोहराम मच गया। परिवार के लोग मौके पहुंचे इसी बीच किसी ने खुखुंदू पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ग्रामीणों के अनुसार रविंद्र अपने जमाने के जानेमाने फुटबॉल खिलाड़ी रहे। थानाध्यक्ष अनिल यादव ने बताया कि वृद्ध का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।

Auto Fetched by DVNA Services

Comment here