देश विदेश

आहार मेले मैं बेकमेट (दिशा फूड्स) के इस्टॉल पर ज़बर्दस्त भीड़ रही

    सादिक़ जलाल(8800785167 )
नई दिल्ली :  -आहार मेला  एशिया का सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय भोजन और आतिथ्य मेला प्रगति मैदान, नई दिल्ली में ख़त्म होगया है । प्रगति मैदान में कृषि और प्रसंस्कृत खाद्य उत्पाद निर्यात विकास प्राधिकरण (APEDA) और भारत व्यापार संवर्धन संगठन (ITPO) द्वारा AAHAR के 37 वें संस्करण का आयोजन किया गया जहाँ बेकमेट (दिशा फूड्स) प्रीमियम चॉकलेट, बिस्कुट, वेफर्स, कुकीज और कन्फेक्शनरी का भी इस्टाल  हॉल नंबर 2 के इस्टाल नंबर  H2F-02-B पर लोगों  ज़बरदस्त भीड़ देखी गई ।
हैदराबाद  में 1983 में स्थापित, बेकमेट (दिशा फूड्स) प्रीमियम चॉकलेट, बिस्कुट, वेफर्स, कुकीज और कन्फेक्शनरी के दुनिया के अग्रणी निर्माता और निर्यातकों में से एक है। आज, बेकमेट ब्रांड ने दुनिया भर में 6 महाद्वीपों पर 200 से अधिक देशों में विस्तार किया है। दुनिया की सबसे अधिक बिकने वाली खाद्य कंपनी के निर्माता के रूप में, बेकमेट के पास 200 से अधिक प्रतिष्ठित उत्पाद हैं जिनमें अंतरराष्ट्रीय ब्रांड से लेकर स्थानीय स्वाद शामिल हैं।
बेकमेट हमेशा उच्च गुणवत्ता, खाद्य सुरक्षा, स्वस्थ पोषण और बेहतर स्वाद के लिए जाना जाता है।  बेकमेट के उत्पादों को सबसे स्वच्छ परिस्थितियों में निर्मित किया जाता है। गुणवत्ता मानदंड सबसे कड़े अंतरराष्ट्रीय स्वच्छता और स्वास्थ्य के साथ मिलकर हैं।सुरक्षा मानकों का पूरी आपूर्ति श्रृंखला में हर कदम पर तेजी से पालन किया जाता है। गेहूं, आटा, जैसे कच्चे माल की खरीद से कड़े गुणवत्ता परीक्षण किए जाते हैं। बिस्कुट, कुकीज़, वेफर्स और कन्फेक्शनरी के उत्पादन के लिए सब्जियां, माल्ट और सिरप से  मिल कर बैकमैट के प्रोडक्ट्स बनते है।बेकमेट ब्रांडेड बिस्कुट श्रेणी में गुणवत्ता वाले उत्पादों का अग्रणी निर्माता है। भारत जो ISO 22000, हलाल, कोषेर, BRC, FSSAI प्रमाणित और FDA पंजीकृत है।