शिक्षा / सरकारी नौकरी

आगरा पब्लिक ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में वार्षिक ख़ेल प्रतियोगिता (लक्ष्य 2.0) का हुआ आयोजन

 

आगरा। आगरा पब्लिक ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशंस में गत वर्ष की भाँति इस वर्ष भी दो दिवसीय खेल प्रतियोगिताओं (लक्ष्य 2.0) का आयोजन दिनांक 08 एवं 09 नवंबर 2023 को संस्थान के खेल मैदान में किया गया। प्रेसवार्ता में लक्ष्य 2.0 के पोस्टर व हर संकाय के प्रति रंग का शर्ट भी लॉच किया गया। संस्थान के अध्यक्ष श्री महेश शर्मा ने इस तरह की प्रतियोगिता को सभी छात्र/छात्राओं के लिए जरूरी बताते हुए शुभकामनायें दी। साथ ही संस्थान के सह – अध्यक्ष श्री अभिनव शर्मा एवं सचिव श्री अनिकेत शर्मा ने वार्षिक खेल प्रतियोगिता (लक्ष्य 2.0) में प्रतिभाग कर रहे समस्त छात्र/छात्राओं को भविष्य में होने वाले इस प्रकार के आयोजनों के लिए प्रोत्साहित किया। प्रेस वार्ता में प्रबंधन संस्थान के निदेशक डॉ. शेखर गुप्ता ने बताया कि हमारा संस्थान छात्र/छात्राओं के व्यक्तित्व विकास के साथ शारीरिक कौशल एवं प्रतिस्पर्धा के माध्यम से ख़ेल भावना का विकास करने के लिए सदैव प्रयत्नरत है।


इस अवसर पर लक्ष्य 2.0 की प्रभारी श्रीमती आँचल पहूजा ने दोनों दिन होने वाले खेल आयोजन के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की। विभाग के मीडिया प्रभारी   विनीत मिश्रा ने बताया कि खेल प्रतियोगिताओं में विभिन्न सत्रों के 500 से अधिक छात्र/छात्राओं ने प्रतिभाग किया।
खेलों के सकुशल समापन के पश्चात विजेताओं को मेडल व सर्टिफिकेट वितरित किये गये इस अवसर पर श्री विजय भदौरिया, श्री सुनील गर्ग, डॉ अभय कान्त, योगेश शर्मा एवं समस्त शिक्षक/शिक्षिकायें एवं गैर शैक्षणिक कर्मचारी उपस्थित रहे।