राजनीति

राम सेना युवा शक्ति ने मुख्यमंत्री के नाम मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन

आरोपियों की गिरफ्तारी एवं करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार जांच की मांग, मंडलायुक्त ने 10 दिन के अंदर जांच के दिए आदेश

आगरा। राम सेना युवा शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुज शिवहरे के नेतृत्व में आज पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी अजय यादव पर 7 करोड़ का भ्रष्टाचार सिद्ध हो चुका है। जिसमें अल सुहाना ट्रेडर्स एवं लाहम फूड की मिली भगत से नगर निगम, आगरा द्वारा किए गये करोड़ों रुपये का राजस्व का नुकसान किया है। जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही भ्रष्टाचार की जांच कर दंडात्मक करवाई करने के मांग करी। आगरा मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।

राम सेना युवा शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुज शिवहरे कहना है की मुख्य आरोपियों डॉ अजय यादव और अकील उल रहमान, अल सुहाना टेलर्स एवं लाहम फूड की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और एक साल से आगरा नगर निगम द्वारा संचालित स्लॉटर हाउस को बंद दर्शाकर पशु चिकित्सा आधिकारिक डॉ अजय यादव और स्लॉटर हाउस के टैक्स की चर्चा जब महापौर के समझ सदन में उठाई गई तब पशु चिकित्सा अधिकारी ने नियमित रूप से चालू स्लॉटर हाउस को बंद करवा दिया और कहा यह तो पिछले 1 साल से बंद पड़ा है। जबकि स्लाटर लेटर हाउस में नियमित रूप से पशुओं का कटान जारी था जिससे नगर निगम को रोज लाखों रुपए की आमदनी होती है उस आमदनी से पशु चिकित्सा अधिकारी और ठेकेदार अपनी निजी हित साध रहे थे और कागजों में स्लॉटर हाउस को बंद दशार्या हुआ था। 17 दिसंबर से स्लॉटर हाउस बंद होने के बाद पशु चिकित्सा अधिकारी के खास व्यक्ति के द्वारा अछनेरा में अवैध पशुओं का कटान किया जा रहा था और शहर में मीट की आपूर्ति की जा रही थी। मीडिया द्वारा प्रकाशित कागजों में स्लॉटर हाउस बंद बिजली बिल 4 लाख बकाया कैसे इसका मतलब स्लॉटर हाउस संचालित था।

राष्ट्रीय प्रवक्ता सोनू अग्रवाल का कहना है कि सरकार को करोड़ों रुपए के राजस्व की हानि पहुंचाने वाले पशु चिकित्सा अधिकारी उनके साथ मिला हुआ स्लॉटर हाउस का ठेकेदार या फिर कोई और ? अगर जल्द ही इन सभी पहलुओं की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई और स्लॉटर हाउस नियमित रूप से चालू नहीं हुआ और भ्रष्टाचारी पशु चिकित्सा अधिकारी अजय कुमार यादव व अकील उफ रहमान एवं स्लॉटर हाउस के ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती है तो राम सेना युवा शक्ति आंदोलन करेगी।

राम सेना युवा शक्ति प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से अनिल शर्मा राम सेना प्रमुख महासचिव, अनुज शिवहरे राष्ट्रीय अध्यक्ष, सोनू अग्रवाल राष्ट्रीय प्रवक्ता, सचिन यादव, राजेश त्यागी, रोहित धनकर, धर्मेंद्र बघेल, गौरव कश्यप, चन्द्र मोहन जैन (मोनू), प्रताप आजाद, संजय पंडित, उल हक रॉकी, हर्ष शर्मा, सोनू गुप्ता आदि लोग शामिल रहे।