शिक्षा / सरकारी नौकरी

हेरिटेज इंस्टीटयूट आफ होटल एण्ड टूरिज्म में अमृत चैरीटेबल ब्लड बैंक द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

आगरा। हेरिटेज इंस्टीटयूट आफ होटल एण्ड टूरिज्म में अमृत चैरीटेबल ब्लड बैंक द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसका मुख्य विशय था is “Give the gift of life – Donate Blood”. इस शिविर के माध्यम से संस्थान के विद्यार्थियों ने रक्त दान के माध्यम से अपने समाजिक उत्तरदायित्व के प्रति अपनी जागरूकता का परिचय दिया। इस अवसर पर हेरिटेज इंस्टीटयूट आफ होटल एण्ड टूरिज्म के प्रधानाचार्य प्रो रवि जी जादू एंव डायेरेक्टर श्री भागेषवर तिवारी उपस्थित रहे।


रक्तदान शिविर में संस्थान के विद्यार्थियों एंव स्टाफ ने बडी संख्या में भाग लिया। अमृत चैरीटेबल ब्लड बैंक एंव उसकी समस्त टीम नें आज हेरिटेज इंस्टीटयूट एंव उपस्थित सभी विद्यार्थियों को उनके इस सराहनीय योगदान के लिए धन्यवाद दिया।
इस अवसर पर प्रो रवि जी जादू ने कहा कि संस्थान में विद्यार्थियों को पढाई के साथ साथ अपनी समाजिक जिम्मेदारियों के प्रति जागरूक बनाया जाता हैै। आज का रक्तदान षिविर इसी श्रंखला की एक कडी है। समाज को जब भी किसी सेवा की आवष्यकता हुई है हमारे विद्यार्थियों ने हमेषा आगे बढकर भाग लिया है और मैं विष्वास दिलाता हॅूं कि किसी भी जरूरत में हमारे विद्यार्थी हमेषा आगे रहेगंे।