जीवन शैली

मुसलमान सौ फीसद वोट करें और इतिहास बनाएं – मौलाना याकूबी

आगरा। इस्लामिक सेंटर, मदीना कॉलोनी, फिरोजाबाद में मुस्लिम धर्म गुरुओं, मस्जिद के इमामों और उलमा एक प्रेस वार्ता रखी गई। जिसमें तमाम नगर वासियों से इस बात की पुर ज़ोर अपील की गई कि वो आने वाले लोक सभा चुनाव में शत प्रतिशत यानी सौ फीसद मतदान करें। लोकतंत्र में चुनाव एक पर्व की तरह होता है, सविधान ने हमको वोट का अधिकार दिया है इस लिये अपनी जिम्मेदारी के पूरे एहसास के साथ इस पर्व को सहर्ष मनाना चाहिए।
मौलाना याकूबी ने कहा कि देश के लिए ये हमारी बड़ी जिम्मेदारी है कि हम सौ फीसद वोट करें और इतिहास बनाएं। उन्होंने जिला फिरोजाबाद के तमाम उलमा और इमामों से ये अपील की कि वो जुमे को अपने बयान में लोगों को वोट देने के लिए कहें और इस जिम्मेदारी का एहसास दिलाएं। वोट हर किसी का अपना इख्तियार है, वोटर जिसको चाहे वोट दे, लेकिन देश के हित को सामने रख कर सभी को वोट डालना है । थोड़ी सी गर्मी और लंबी लाइन बर्दाश्त कर के अपनी जिम्मेदारी को अदा करें। खास तोर से महिलाएं और नौजवान लड़के लड़कियां जिन का वोट है उनको 100 प्रतिशत मतदान करना है।
इस अवसर पर , मुफ़्ती अकरम मुस्तफा अय्यूबी,मौलाना आदम मुस्तफा सूफी, मौलाना आलम मुस्तफा याक़ूबी, मौलाना अशरफ, मौलाना मुज़म्मिल, मौलाना इनाम, मौलाना शुएब क़ासमी, मौलाना शैज़ी नदवी,मौलाना ज़ुबैर आलम क़ासमी,कारी नदीम अहमद, ओवेस उर रेहमान आदि मौजूद रहे.।