अपराध

गुप्तांग को सिगरेट से जलाने वाली जालिम पत्नी गिरफ्तार

बिजनौर: एक ऐसी कलयुगी पत्नी का चेहरा समाज के सामने बेनकाब हुआ है जिसने अपने ही पति को ऐसी अमानवीयता की हदे पार की हैं जिसे देखकर समाज भी शर्मसार हो जाए। चोरी छुपे बेडरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में पत्नी की करतूत की तस्वीरों में पति को नंगा करके हाथ बांधकर गुप्तांग को सिगरेट से दागती हुई ज़ालिम पत्नी साफ तौर से नजर आ रही है।

पति दर्द के मारे चिल्लाता चीखता रहा लेकिन पत्थर दिल पत्नी का दिल नहीं पसीजा पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ संगीत धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

यूपी के बिजनौर से एक ऐसी ज़ालिम पत्नी के बेडरूम के लाइव फुटेज वायरल हुए है जिसे देखकर समाज का हर तबका शर्मसार हो रहा है।बिजनौर जनपद के थाना स्योहारा के गाँव चक महमूद सानी की मन्नान ज़ैदी की शादी पास के ही गाँव से मेहर जहाँ से हुई थी।मेहर जहाँ ने शादी से पहले प्यार का झूठा नाटक भी रचा था शादी करने के लिए मेहर जहाँ मन्नान ज़ैदी के घर पहुँचकर शादी की ज़िद पर अड़ी थी।

आखिरकार परिवार की रजामंदी से दोनों की शादी 17 नवंबर 2023 को मुस्लिम रीती रिवाज के तहत हो गई थी।पीड़ित पिता का कहना है कि बेटे की पत्नी आए दिन पति को मारती पीट टी थी जिसकी वजह से मन्नान ज़ैदी पति ने पत्नी की चोरी से अपने ही बेड रूम में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए ताकि उसकी पत्नी की करतूत समाज के सामने आ सके। 29 अप्रैल ,24 को मेहर जहाँ ने अपने पति को नशे की गोलियां दूध में देकर उसका नंगा करके दोनों हाथ बांधकर मानवता की हदें पार कर डाली।

पत्नी मेहर जहाँ ने अपने पति के गुप्तांग को सिगरेट से दाग डाला और इतना ही नही हाथ मे चाकू लेकर कई जगह चोटिल किया बेशमी कि हदे पार की गई। वो ज़ालिम पत्नी सिगरेट की कश मारती रही और अपने पति के गुप्तांग को दाग ती रही पति दर्द के मारे चिल्ला ता रहा चीखता रहा लेकिन ज़ालिम पत्नी का ज़ुल्म कम होने की बजाय बढ़ता ही गया।

पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ज़ालिम पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कवायद में पुलिस जुट गई है।फ़िलहाल पीड़ित पति अस्पताल में भर्ती है जिसका इलाज चल रहा है