राजनीति

फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर राजकुमार चाहर को महान दल ने दिया समर्थन

संवाद। दानिश उमरी

पीएस गार्डन रोहता आगरा में आयोजित जनसभा में की घोषणा

आगरा। कुशवाह, शाक्य, सैनी एवं मौर्य समाज में खासा प्रभाव रखने वाले महान दल ने रविवार को फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर को समर्थन की घोषणा कर दी।
रोहता स्थित पीएस गार्डन में महान दल द्वारा आयोजित जनसभा में मुख्य अतिथि सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर का महान दल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। प्रभारी चंद्रकिशन मौर्य ने कहा कि किसानों से लेकर वंचितों और पिछड़ों के हित में कार्य करने वाले भाजपा सांसद प्रत्याशी राजकुमार चाहर को राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने समर्थन देने का निर्णय लिया है। फतेहपुर सीकरी लोकसभा में महान दल के कार्यकर्ता, राजकुमार चाहर को जिताने के लिए आह्वान करेंगे।
सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि महान दल का साथ मिलने से हमारा कारवां मजबूत हुआ है। केशव देव मौर्य, गरीबों और समाजहित में जिस भूमिका का निर्वहन करते हैं, हम उनके मिशन को पूरा करने का कार्य करेंगे। भाजपा समेत समस्त सहयोगी दल मिलकर फतेहपुर सीकरी में इतिहास लिखने जा रहे हैं। इस मौके पर विष्णु कुशवाह, गजेंद्र शाक्य, चोब सिंह, यतेंद्र कुशवाह, लक्ष्मण कुशवाह, अंगद कुशवाह आदि मौजूद रहे।