अपराध

शराबी पति ने मायके में सो रही पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट…आरोपी गिरफ्तार

संवाद – तौफीक फारूकी

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

फर्रुखाबाद, थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र में मायके आई पत्नी को शराबी पति ने गोलियां से भून कर मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच कर शव को कब्जे में ले लिया।

थाना मेरापुर के ग्राम नगला मगार निवासी 40 वर्षीय ममता अपने गांव की आशा थी। बीते 15 अप्रैल को वह अपनी पुत्री 13 वर्षीय नीरज के साथ मायके मोहम्मदाबाद के ग्राम रामदत्त नगर आई थी।

बीती रात ममता के पिता महेश सिंह, मां राजेश कुमारी आदि परिजन खेत में गेहूं काटने चले गए। मायके में ममता और उसकी पुत्री नीरज एक चारपाई पर सो रहे थे। तकरीबन 12 बजे ममता का पति सुखबीर उसके घर के भीतर दाखिल हुआ।

ममता की पुत्री नीरज ने बताया की पिता ने आते ही डंडे से मां ममता पर हमला कर तमंचा और देशी बंदूक से गोली मार दी। जिससे ममता की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और जांच की। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को पुलिस ने उसके घर नगला मगार से दबोच लिया

मृतका की पुत्री नीरज ने बताया कि उसके पिता शराब पीने के आदी थे। वह उसकी बड़ी बहन रुचि का विवाह मैनपुरी के एक अधेड़ से कर रहे थे। ममता इसका विरोध कर रही थी।

इस बात से आए दिन पिता सुखवीर झगड़ा करता था। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज भाटी ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अभी आलाकत्ल बरामद नही हुआ है।